होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जानिए लोकप्रियता के मामले में मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प में से कौन है सबसे आगे ?

जानिए लोकप्रियता के मामले में मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प में से कौन है सबसे आगे ?

 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहली बार भारत आने वाले हैं जिससे पूरी दुनिया कि नजर भारत पर होगी। डोनाल्ड ट्रम्प भारत आने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ट्रम्प ने शनिवार को एक ट्वीट किया, “हाल ही में फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग से मिला था। उन्होंने मुझे बताया कि फेसबुक पर लोकप्रियता के मामले में मैं नंबर 1 और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी नंबर 2 पर हैं।

आपको बता दें कि, डोनाल्ड ट्रम्प इस महीने के 24 और 25 फरवरी को भारत की यात्रा पर आने वाले हैं। इससे पहले, ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ने अलग-अलग ट्वीट कर भारत आने की खुशी जताते रहे हैं। ट्रम्प ने संकेत दिए थे कि उनकी इस यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर हो सकते हैं।

ट्रम्प ने बुधवार को कहा था कि वह बेहतर संबंधों की उम्मीद लेकर भारत जा रहे हैं। ट्रम्प ने पत्रकारों से कहा था, “वे मेरे दोस्त हैं और वे एक अच्छे व्यक्ति भी हैं।” वहीं पीएम मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया था कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा विशेष है और यह भारत-अमेरिका की दोस्ती को और मजबूत बनाने की दिशा में अहम कदम साबित होगी।

यह भी पढ़ें- कश्मीर पर तुर्की के राष्ट्रपति के बयान पर भारत ने जताई आपत्ति, कहा- पहले समझ विकसित करें


संबंधित समाचार