होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Khatron Ke Khiladi 11 Winner: टेलीकास्ट से पहले वायरल हुआ विजेता का नाम

Khatron Ke Khiladi 11 Winner: टेलीकास्ट से पहले वायरल हुआ विजेता का नाम

 

Khatron Ke Khiladi 11 Winner: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) को अपना विजेता मिल गया है। पिछले कुछ समय से विजेता के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। अब यह साफ हो गया है कि अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने इस सीजन को अपने नाम कर लिया है। रोहित शेट्टी के इस शो को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शूट किया गया। 

मंगलवार को मुंबई के फिल्म सिटी में फिनाले एपिसोड की शूटिंग हुई जहां विजेता के तौर पर अर्जुन के नाम का ऐलान किया गया। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट की सेट पर जाते हुए तस्वीरें भी सामने आई थीं। साथ ही इन सेलिब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

फिनाले का एपिसोड 25-26 सितंबर को टीवी पर दिखाया जाएगा लेकिन उससे पहले अर्जुन की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसके बाद उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया। हालांकि अभी तक चैनल की ओर से विजेता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

अर्जुन की पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी ने एक तस्वीर के साथ लिखा- ‘मुझे बहुत गर्व है मेरी जान... मुझे पता है कि तुमने असल में क्या किया है... तुम दुनिया की सारी खुशियों को डिजर्व करते हो।

यह भी पढ़ें- हत्या के चार दोषियों को उम्रकैद की सुनाई सजा, जानिए क्या है पूरा मामला


संबंधित समाचार