होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 पर दिल्ली में प्रदूषण की मार, शूटिंग हुई कैंसिल

करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 पर दिल्ली में प्रदूषण की मार, शूटिंग हुई कैंसिल

 

करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 काफी चर्चा में है। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हुई। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में भी होनी थी लेकिन दिल्ली का प्रदूषण बॉलीवुड की इस फिल्म के लिए परेशानी का सबब बन गया। फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है।

खबरों का मानें तो दोस्ताना-2 की शूटिंग पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टपोन के पीछे राजधानी दिल्ली में जारी वायु प्रदुषण बताया जा रहा है। दिल्ली में जब पॉल्युशन कम होगा तब इस फिल्म की शूटिंग यहां होगी। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, फिल्म की कास्ट और क्रू को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। शहर में विजिबिलिटी के कम होने की वजह से कैमरा में ठीक शॉट्स नहीं लिए जा रहे थे। इसमें हम कुछ भी नहीं कर सकते थे और इसलिए टीम ने शूटिंग कैंसिल करने का फैसला किया।

जब तक मौसम ठीक नहीं हो जाता तब तक शूटिंग नहीं की जा सकती। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही जाह्नवी कपूर ने अमृतसर पहुंचकर स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका था। इसकी तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फिल्म के कुछ ही सीन शूट हुए थे कि इस पर प्रदुषण की मार पड़ गई। दिल्ली में सितारों का काफी परेशानी हो रही थी जिसकी वजह से टीम ने पैकअप कर लिया।


संबंधित समाचार