होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कराची: होटल का दरवाजा तोड़कर पुलिस ने नवाज शरीफ के दामाद सफदर को किया गिरफ्तार, मरियम ने दी जानकारी

कराची: होटल का दरवाजा तोड़कर पुलिस ने नवाज शरीफ के दामाद सफदर को किया गिरफ्तार, मरियम ने दी जानकारी

 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद कैप्टन सफदर को होटल का दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तानी मुस्लिम लीग-नवाज की नेता मरियम ने ट्वीट कर दी। बता दें कि उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के विपक्षी दलों द्वारा प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था। मरियम ने ट्वीट किया, 'पुलिस सुबह-सुबह कराची में हमारे होटल कक्ष में आई और दरवाजा तोड़कर कैप्टन सफदर को गिरफ्तार कर लिया।' 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में सरकार विरोधी प्रदर्शन के तहत विपक्षी नेताओं के पीडीएम गठबंधन ने एक बड़ी रैली निकाली। इस रैली में हजारों की संख्या में विपक्षी दलों के नेता और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान अलग-अलग विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी और अपनी पार्टी के झंडे लहराए।

इस दौरान मरियम नवाज ने कहा कि सरकार विरोधी अभियान के पहले शो में लोगों की भीड़ नजर आ रही थी। उन्होंने रैली की तस्वीर और वीडियो साझा करते हुए लिखा कि लाहौर से बाहर निकलने में उन्हें छह घंटे लगे। हर ओर सिर्फ उनके समर्थन में लोग ही लोग दिख रहे थे, ये अभूतपूर्व है। यह सरकार विरोधी रैली सेना के अत्याचारों के खिलाफ, भ्रष्टाचार, आर्थिक मंदी और प्रधानमंत्री इमरान खान के इस्तीफे की मांग को लेकर निकाली गई थी।

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस को लेकर डोनाल्ड ट्रंप का अनोखा दावा, बोले- मास्क पहनने वाले हमेशा रहते हैं संक्रमित


संबंधित समाचार