होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे जवान की छत से गिरने से मौत

हरियाणा पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे जवान की छत से गिरने से मौत

 

हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन (Haryana Police Academy Madhuban) में ट्रेनिंग पर आए एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मौत की वजह छत से गिरना बताया जा रहा है। यह मामला देर रात का है। पुलिस ने गुरुग्राम (Gurugram) के एक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया। जवान की मौत के बाद ट्रेनिंग पर आए जवानों ने एचपी कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया है।

भिवानी (Bhiwani) जिले के गोलगढ़ का रहने वाला मुकेश हरियाणा पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग करने के लिए आया था। बताया जा रहा है कि जवान छत से गिर कर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। उसे मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना मधुबन पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, छुट्टी देने को लेकर सिपाही मुकेश को प्रताड़ित किया जा रहा था। जवानों के विरोध को देखते हुए अकादमी के एक उच्च अधिकारी ने जवानों के बीच जाकर इस मामले में जांच का आश्वासन दिया, जिसके बाद उन्होंने अपना विरोध खत्म किया। लायर कोर्स में जवान ट्रेनिंग ले रहा था। मधुबन थाना प्रभारी सज्जन कुमार का इस पर कहना है कि मधुबन अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे एक जवान की छत से गिरने के कारण मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें- Mahendragarh: शिक्षकों की कमी को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा, दो विद्यालयों पर जड़े ताले


संबंधित समाचार