होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Jammu Kashmir: रामबन में निर्माणाधीन सुरंग का हिस्सा गिरा, कई लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir: रामबन में निर्माणाधीन सुरंग का हिस्सा गिरा, कई लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

 

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के रामबन (Ramban) जिले के मेकरकोट इलाके में नेशनल हाइवे (National Highway) के खूनी नाला (Khooni Nala) में एक निर्माणाधीन सुरंग (under-construction tunnel ) का एक हिस्सा गिरने से कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद तत्काल बाद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। छह से सात लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है, जबकि एक व्यक्ति को बचा लिया गया है।

 घटना के संबंध में अभी पूरी जानकारी सामने आई है। फिलहाल यह जानने की कोशिश की जा रही है कि आखिर सुरंग (टनल) का हिस्सा कैसे गिरा। रामबन के उपायुक्त ने कहा- रामबन के मेकरकोट इलाके में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के खूनी नाला पर एक निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढह गया। 6 से 7 के फंसे होने की आशंका, एक व्यक्ति को बचाया गया। बचाव अभियान चल रहा है। जारी बचाव अभियान के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, सुरंग के सामने की ओर खड़े बुलडोजर और ट्रकों सहित कई मशीनों और वाहनों को नुकसान पहुंचा है। रामबन के उपायुक्त मस्सारतुल इस्लाम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहिता शर्मा मौके पर हैं, और वह बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं। टनल के अंदर फंसे लोग टनल की ऑडिटिंग का काम करने वाली कंपनी के कर्मचारी हैं। बनिहाल से मौके पर कई एंबुलेंस भेजी गईं हैं।

यह भी पढ़ें- Sunil Jakhar ने थामा BJP का दामन, JP Nadda ने किया स्वागत


संबंधित समाचार