होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पाकिस्तानी मीडिया के दबाव के बावजूद अपने बयान पर कायम नवाज

पाकिस्तानी मीडिया के दबाव के बावजूद अपने बयान पर कायम नवाज

 

रावलपिंडी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक बार फिर कहा है कि वह अपने बयान पर कायम हैं। नवाज शरीफ ने कहा कि अपने इंटरव्यू में उन्होंने कोई भी बात गलत नहीं कही। उन्होंने जो कुछ भी कहा, वो सब कुछ पूरी तरह से सच है। सच बोलना उनका अधिकार है और वो आगे भी सच बोलते रहेंगे।

पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने बयान देते हुए यह कुबूल किया था कि मुंबई में हुए 26/11 के हमले में पाकिस्तान का हाथ था। उन्होंने कहा था की मुंबई हमले में पूरी तरह से पाकिस्तान का हाथ था। साथ ही पाकिस्तान में कई आतंकवादी सक्रिय हैं। शरीफ के इस बयान के बाद पाकिस्तान में जैसे भूचाल ही आ गया। इस बयान के बाद पाकिस्तानी मीडिया नवाज शरीफ पर भड़क गई और उनकी कथित तौर पर आलोचना करने के साथ इस बयान की निंदा करने लगी।

बता दें कि नवाज की इस हरकत से पाकिस्तानी आर्मी नाराज है। पाक आर्मी ने राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की आपात बैठक बुलाई। एनएससी की यह बैठक प्रधानमंत्री अब्बासी के आवास पर बुलाई गई जो करीब ढ़ाई घंटे तक चली। इसके बाद पीएम अब्बासी ने नवाज शरीफ से मुलाकात की। मुलाकात से पहले शरीफ की पार्टी PML-N ने शरीफ का बचाव करते हुए कहा था कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। शरीफ के प्रवक्ता का कहना है की भारतीय मीडिया ने नवाज के इस बयान को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया है। साथ ही उन्होंने इलेक्ट्रोनिक और सोशल मीडिया पर इस बयान से मचे बवाल को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उनके मुताबिक, मीडिया ने जो बातें सामने रखीं, उसमें जरा भी सच्चाई नहीं है।

एक तरफ जहां शरीफ की पार्टी उन्हें बचाने के प्रयास में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने कहा कि शरीफ नरेन्द्र मोदी की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि शरीफ पाकिस्तान के दुश्मनों की मदद कर रहे हैं जिससे देश को नुकसान हो सकता है।


संबंधित समाचार