होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Dear Comrade के हिंदी Remake में विजय देवरकोंडा को ऑफर हुए थे इतने करोड, फिर भी कही NO

Dear Comrade के हिंदी Remake में विजय देवरकोंडा को ऑफर हुए थे इतने करोड, फिर भी कही NO

 

बॉलीवुड में साउथ की कई फिल्मों के हिंदी रीमेक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। ऐसे में रीमेक का क्रेज बढ़ता जा रहा है। हाल ही में करण जौहर ने फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी राइट्स भी खरीद लिए थे। वहीं फिल्म में काम करने के लिए विजय देवरकोंडा को एक मोटी रकम भी ऑफर की गई थी।रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने विजय देवरकोंडा को डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक में काम करने के लिए 40 करोड़ रुपये की फीस ऑफर की थी। लेकिन एक्टर ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

गौरतलब है कि 24 जुलाई को करण जौहर ने इस बात की जानकारी दी थी कि विजय देवरकोंडा की आगामी तेलुगू फिल्म डियर कॉमरेड की हिंदी रीमेक को वह बनाने जा रहे हैं। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के पहले ही करण ने इसके हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए थे।

 बता दें कि हाल ही में खबरें सामने आईं थी कि फिल्म में ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर नजर आएंगे लेकिन करण ने ट्वीट कर इसको अफवाह बताया है। करण ने ट्वीट करते हुए लिखा- '26 जुलाई को रिलीज हो रही 'डियर कॉमरेड' की टीम को अपार सफलता के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं! इसके साथ ही एक स्पष्टीकरण भी। अभी तक फिल्म के लिए किसी भी लीड एक्टर्स पर न ही विचार किया गया है और न ही किसी से कोई बात की गई है। विजय देवरकोंडा स्टारर अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर झंडे लहराए हैं। फिल्म 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।


संबंधित समाचार