होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ghaziabad: कविनगर के पास जली हुई हालत में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

Ghaziabad: कविनगर के पास जली हुई हालत में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

 

गाजियाबाद (Ghaziabad) के कवि नगर औद्योगिक क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 25 वर्षीय युवती को बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस बूथ से 50 मीटर की दूरी पर जिंदा जला दिया गया। युवती का शव श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा के पास पूरी तरह से झुलसी हुई हालत में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस पर पुलिस का मानना है कि हत्या कहीं और की गई है उसके बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है।

बता दें कि पार्क से पास से गुजरते लोगों ने युवती को इस हालत में पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी थी। युवती के कपड़े भी पूरी तरह से खाक हो चुके थे। शव को देखते ही लग रहा था कि युवती किसी की साजिश का शिकार हुई है। युवती का चेहरा पुरी तरह से जला दिया गया है, ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके।

पुलिस का इस पर कहना है कि उसे पेट्रोल जैसे किसी ज्वलनशील पदार्थ की मदद से जलाया गया है और पेड़ के पास फेंक दिया गया। आसपास कहीं भी जलाए जाने के निशान नहीं मिले हैं। इस आधार पर लग रहा है कि उसका शव किसी वाहन में रखकर घटनास्थल पर लाया गया।

पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी कैमरों में रात नौ बजे से साढ़े दस बजे तक की फुटेज चेक की जा रही है। आसपास के लोगों से भी देर रात तक इस मामले में पूछताछ की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस की जांच जारी है। 

यह भी पढ़ें- UP में मौत बनकर बरसे बादल, आकाशीय बिजली गिरने से 19 की मौत


संबंधित समाचार