होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के कारण यहां के लोग रातों रात हुए लखपति, जानें कैसे

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के कारण यहां के लोग रातों रात हुए लखपति, जानें कैसे

 

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' के टीजर को अच्छा रिस्पांस मिला है। सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं। टीजर में सलमान खान के लुक की अलग-अलग झलकियां नजर आई थीं जिसने लोगों को काफी इंप्रेस किया। इस बीच हम आपको भारत फिल्म से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से किसान रातोंरात लखपति हो गए थे। 

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के विभाजन को दिखाया गया है जो फिल्म एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा बताया जा रहा है. जिस वजह से फिल्म की टीम को इस सीन की शूटिंग वाघा बॉर्डर पर करनी थी लेकिन सुरक्षा के चलते BSF ने बॉर्डर पर शूटिंग करने की परमिशन नहीं दी. इस वजह से फिल्म की टीम ने लुधियाना के गांव बल्लोवाल में ही वाघा बॉर्डर का सेट बनाया इस सेट को बनाने के लिए गाव की कुछ जमीन को कुछ दिनों के लिए किराये पर लेना पड़ा. इस सेट को बनाने के लिए कुल 19 एकड़ की जमीन को किसनों से लिया गया था. जहां 1 एकड़ पर किसानों को 80 हजार रुपए दिए गए थे. येही वजह है कि लुधियाना के किसानों को 15 लाख का किराया मिला और ये सभी रातों रात लखपति बन गए.

आपको बता दें, सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ का निर्देशन अली अब्‍बास जफर ने किया है. सलमान खान के अलावा इस फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, कटरीना कैफ, नोरा फतेही और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म ‘भारत’ की इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


संबंधित समाचार