होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Farmani Naaz: यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज का भाई, पिता और जीजा निकले लुटेरे

Farmani Naaz: यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज का भाई, पिता और जीजा निकले लुटेरे

 

यूट्यूबर फरमानी नाज के भाई अरमान पुलिस ने सरिया लूटने के मामले में मुजफ्फरनगर में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अरमान सहित आठ लोगों को सरधना थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। इनकी बताने पर पुलिस ने दो क्विंटल सरिया बरामद किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि इस गिरोह ने टेहरकी गांव में निर्माणाधीन टंकी सहित कई जगहों से सरिया लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस गिरोह में फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद भी शामिल बताए गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि एक महीने पहले टेहरकी गांव में बन रही पानी की टंकी पर चौकीदार को बंधक बनाकर उसका मोबाइल और सरिया लूटा गया था।  सरधना पुलिस ने जांच की तो कुछ लोगों के नाम सामने आए। 

रविवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सरिया लूट गिरोह के सदस्य खिर्वा जलालपुर में लूट की वापदात करने आ रहै तभी पुलिस ने घेराबंदी करके कंकरखेड़ा निवासी अनुज, मोनू, शाकिर, इरशाद, शाहरुख, टेहरकी गांव सरधना निवासी फिरोज और मोहम्मदपुर लोहड्डा मुजफ्फरनगर निवासी अरमान को गिरफ्तार कर लिया। 
 
पुलिस के अनुसार यूट्यूबर फरमानी का भाई अरमान और जीजा इरशाद गिरोह के मास्टर माइंड थे। हालांकि फरमानी नाज के पिता आरिफ और जीजा इरशाद अभी फरार चल रहे है।  एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आठों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है। 


 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra: लखनऊ पहुंची प्रियंका चोपड़ा, आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों से की बात


संबंधित समाचार