होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BIGG BOSS 11: विनर बनी शिल्पा शिंदे को सलमान ने दिया ये खास ऑफर

BIGG BOSS 11: विनर बनी शिल्पा शिंदे को सलमान ने दिया ये खास ऑफर

 

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित शो बिग-बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी हैं। छोटे पर्दे की अंगूरी भाभी ने शो में अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीता और फाइनल में हिना खान को हराकर विजेता बन गई। शिल्पा को ट्रॉफी के साथ प्राइजमनी के रूप में 44 लाख रुपए की राशि भी दी गई।

बिग बॉस के 105 दिन के सफर में शिल्पा काफी मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरीं। इस शो में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन शिल्पा ने अपना गेम बखूबी खेला। साथ ही उनके फैंस भी लगातार उनका स्पोर्ट करते रहे। 

 

 

सब टीवी पर आने वाले कार्यक्रम 'चिड़ियाघर' ने शिल्पा की कॉमिक टाइमिंग को रेखांकित किया। लेकिन उन्हें सबसे ज़्यादा शोहरत दिलाई 'भाबी जी घर पर हैं' जैसे शो ने।

इस कॉमेडी सीरियल में वो 'अंगूरी भाभी' बनीं और इस शानदार किरदार ने उन्हें घर-घर पहुंचाया लेकिन कुछ समय बाद किसी वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा।

ऐसे में करियर में काफी मुश्किल दौर देखने के बाद मानो अब उनके सभी रास्ते खुल गए हैं। टीवी पर बैन की वजह से दो साल तक वह घर पर बैठी रहीं। लेकिन अब भाबीजी की जिंदगी से संकट के बादल छट चुके हैं। इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि शिल्पा को मुसीबत से बाहर निकालने के लिए खुद सलमान खान ने हाथ आगे बढ़ाया है। 

 

बता दें कि सलमान ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ चल रहे कानूनी मामलों में उनकी मदद करने का ऑफर किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, मेरे ज्यादातर कानूनी मामले निपट चुके हैं। बिग बॉस शो के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि क्या मेरा कोई केस बचा हुआ है? अगर कोई केस पेंडिंग है तो वो मेरी मदद कर सकते हैं।

साथ ही शिल्पा ने कहा कि जब मैं पुराने विवाद की वजह से काफी परेशान थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि मैं सलमान खान से जाकर बात करूं। वो मेरी मदद जरूर करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा ने दबंग खान की तारीफ करते हुए कहा कि बिग बॉस में सलमान अकेले ऐसे इंसान थे जिन्होंने मेरा साथ दिया. जबकि हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा ने मुझसे किनारा कर लिया था.


संबंधित समाचार