होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली विस चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केजरीवाल से पूछा, कहा है सशक्त जन लोकपाल?

दिल्ली विस चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केजरीवाल से पूछा, कहा है सशक्त जन लोकपाल?

 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोकपाल को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस सशक्त जन लोकपाल का वायदा था वो कहां है, उन्होंने कहा कि याद करें कि केजरीवाल ने अपनी पार्टी के आंतरिक लोकपाल एडमिरल राम दास को धक्के मारकर पार्टी ने निकाला था।

जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसका होगा। सशक्त जन लोकपाल का वादा था जिसके दायरे में मुख्यमंत्री भी आएंगे। ऐसा जन लोकपाल जिससे दिल्ली में रामराज्य ला देंगे, कहां है? याद करें, केजरीवाल ने अपनी पार्टी के आंतरिक लोकपाल एडमिरल राम दास को धक्के मारकर पार्टी ने निकाला था।

दूसरा ट्वीट करते हुए जेपी नड्डा लिखा, न जन लोकपाल, न स्वराज, केवल अहंकार का राज। केजरीवाल जी, कहां है AAP का स्वराज विधेयक? जिसे लेकर स्वराज की बातें की, जिसमें मोहल्ला सभा एवं दिल्ली डायलॉग की बात की। आज तक एक भी सभा नहीं हुई। जिस ने भी आपकी तानाशाही और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, उसे ही पार्टी से निकाल दिया।

जेपी नड्डा, अरविंद केजरीवाल के कामकाज और उनके वायदों को लेकर रोज कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी जेपी नड्डा केजरीवाल सरकार के 11 वायदे की पोल खोलने के दावे कर रहे हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार अपने विकास और पूरे किए वायदे जनता के बीच जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- साइना नेहवाल ने थामा बीजेपी का दामन, दिल्ली चुनाव में भी करेगी प्रचार


संबंधित समाचार