होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने की फिल्म 'गोल्ड' की जमकर तारीफ, कहा फिल्म देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए

क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने की फिल्म 'गोल्ड' की जमकर तारीफ, कहा फिल्म देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए

 

क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने फिल्म 'गोल्ड' की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की है. फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए थे.

 

फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और मौनी रॉय नजर आएंगे. अन्य कलाकारों में कुणाल कपूर भी फिल्म में हैं. यह फिल्म 12 अगस्त 1948 के यादगार लम्हों की कहानी है, जब आजादी के 362 दिन बाद लंदन के वेंबले स्टेडियम में, भारत ने ओलंपिक गोल्ड मेडल जीता था.

 

बता दें सचिन तेंदुलकर को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया था. फिल्म में एक जगह राष्ट्रगान आता है. क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर फिल्म से बेहद प्रभावित हैं. उन्होंने इस फिल्म के मेकर्स की जमकर तारीफ भी की.

 

उन्होंने टि्वटर पर लिखा, जब भी मैं राष्ट्रगान सुनता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते है. मुझे लगता है हर खिलाड़ी के साथ यही होता होगा. यह गान हमारे भीतर राष्ट्रप्रेम का जज्बा पैदा करता है और हम गर्व से भर जाते हैं. आजादी की सालगिरह पर पहला गोल्ड मेडल जीतने की कहानी सेलिब्रेट करना अद्भुत काम है. सचिन ने बुधवार को इस ऐतिहासिक पलों पर आधारित फिल्म को देखने का अनुरोध लोगों और खिलाड़ियों से किया.

 


संबंधित समाचार