होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM की सर्वदलीय बैठक का कांग्रेस और अकाली दल ने किया बायकॉट, सुखबीर सिंह बादल ने दिया जवाब

PM की सर्वदलीय बैठक का कांग्रेस और अकाली दल ने किया बायकॉट, सुखबीर सिंह बादल ने दिया जवाब

 

केंद्र सरकार अपनी वैक्सीन नीति को लेकर आज शाम 6 बजे पीएम मोदी के नेतृत्व में शाम 6 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। बैठक से पहले कांग्रेस और अकाली दल ने बहिष्कार कर दिया है। ये बैठक वैक्सीन नीति को लेकर उठ रहे सवालों के बीच विपक्ष को विश्वास में लेने के साथ साथ जवाब देना भी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाम 6 बजे होने वाली पीएम मोदी की सर्वदलीय बैठक से पहले अकाली दल ने कहा कि वह इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल कोविड-19 पर पीएम मोदी की बैठक का बहिष्कार करेगा। कृषि मुद्दों पर चर्चा के लिए बैठक बुलाने के बाद ही इसमें भाग लिया जाएगा। बैठक संसद भवन की एनेक्सी बिल्डिंग में बुलाई गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि 19 जुलाई से संसद का मानसून सत्र शुरू हो चुका है और दूसरे दिन पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। जिसमें सभी दलों को मौजूद रहना होगा। सरकार इस बैठक में कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखेगी। वहीं सरकार ने विपक्ष से कहा है कि वो दोनों सदनों को सुचारू रूप से चलने दें। इस बैठक में पीएम मोदी के अलावा राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल भी मौजूद होंगे।

बैठक से पहले संसदीय कार्यमंत्री ने कहा कि सरकार संसद में विभिन्न मुद्दों पर स्वस्थ और सार्थक चर्चा के लिए तैयार है। इसके अलावा लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन और डीएमके तिरुचि शिवा संसद पहुंचे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा स्पीकर के साथ शाम को बैठक बुलाई गई है। जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

यह भी पढ़ें- राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में हुए गिरफ्तार


संबंधित समाचार