होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिद्धू के बचाव में उतरे चन्नी सरकार के मंत्री परगट सिंह, ए.पी.एस. देओल के इन आरोपों को ठहराया गलत

सिद्धू के बचाव में उतरे चन्नी सरकार के मंत्री परगट सिंह, ए.पी.एस. देओल के इन आरोपों को ठहराया गलत

 

Punjab : पिछले कुछ महीनों से पंजाब की सियासत में नवजोत सिंह सिद्धू चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बीच पंजाब के महाधिवक्ता ए.पी.एस. देओल ने सिद्धू पर सरकार के कामकाज में दखल देने के गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन अब सिद्धू का साथ देने के लिए चन्नी सरकार के मंत्री परगट सिंह आगे आ गए हैं। उन्होंने कहा कि एजी देओल को इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।

सिद्धू के स्पोर्ट में उतरे परगट सिंह ने कहा, ''एजी को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। हम मामले को सुलझा लेंगे।'' इससे पहले सिद्धू ने खुद साफ कर दिया था कि वह जब तक एजी देओल इस्तीफा न दे दें तब तक वह पार्टी ऑफिस में जाकर कामकाज नहीं संभालेंगे। इतना ही नहीं परगट सिंह ने सिद्धू द्वारा चन्नी सरकार पर बोले गए हमलों पर भी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, ''यह हमारी पार्टी का आंतरिक लोकतंत्र है। इससे पार्टी को मजबूती मिलती है। यह पार्टी का मामला है और इसे हैंडल करने में कोई समस्या नहीं है।

देओल ने सिद्धू पर लगाए आरोप
बता दें कि ए.पी.एस. देओल ने नवजोत सिंह सिद्धू पर सियासी फायदे के लिए झूठी जानकारी फैलाने का आरोप लगाया था। देओल ने एक बयान में कहा, ''सिद्धू राजनीतिक फायदा उठाने के लिए गलत सूचना फैला रहे हैं। सिद्धू के बार-बार बयान नशीले पदार्थों और बेअदबी मामले में न्याय सुनिश्चित करने के पंजाब सरकार के प्रयासों को पटरी से उतारने की कोशिश करने के लिए हैं।''

यह भी पढ़ें- CM चन्नी के घर के बाहर अकाली दल का प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल पर राज्य वैट हो कम को लेकर किया प्रदर्शन


संबंधित समाचार