होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CET: परिक्षार्थीयों के लिए मुफ्त होगा बसों का सफर, एडमिट कार्ड दिखाना होगा

CET: परिक्षार्थीयों के लिए मुफ्त होगा बसों का सफर, एडमिट कार्ड दिखाना होगा

 

संयुक्त पात्रता परीक्षा के लिए  रोडवेज प्रशासन ने राहत भरी खबर दी है। शनिवार और रविवार को आयोजित होने वाली सीईटी को देखते हुए परीक्षा केंद्र पर जाने और वापस आने के लिए एडवांस बुकिंग नहीं करनी होगी।  परीक्षार्थी परीक्षा से एक दिन पहले भी रोडवेज बसों में मुफ्त में परीक्षा केंद्र पहुंच सकता है। इसके लिए परीक्षार्थी को अपने परीक्षा केंद्र का एडमिट कार्ड दिखाना होगा। रोडवेज प्रशासन ने एडवांस बुकिंग को लेकर बनी मारामारी के बीच यह कदम उठाया है। भिवानी रोडवेज प्रशासन ने इसकी जानकारी परीक्षार्थियों को दी। जिसके बाद परीक्षार्थियों ने राहत की सांस ली है।


शनिवार और रविवार को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए भिवानी से करीब 90 हजार  युवा दूसरे जिलों में परीक्षा देने जाएंगे। अधिकतर विद्यार्थी रोडवेज बसों में परीक्षा केंद्र पहुंचेंगे और वापस लौटेंगे। इसके लिए एडवांस बुकिंग को लेकर भिवानी बस स्टैंड पर  युवाओं के बीच भिड़ंत हुई। स्थिति को संभालने के लिए कर्मचारियों को पुलिस बुलानी पड़ी।

परीक्षार्थियों की जुटी भीड़ की वजह से बस स्टैंड परिसर में पैर रखने तक की जगह नहीं बची, जिससे सामान्य मुसाफिरों को परेशानी हो रही थी। रोडवेज कर्मचारियों के भी  बुकिंग के लिए युवाओं की भीड़ देखकर हालत खराब हो गई थी। युवा भी टिकट बुकिंग खिड़की की जालियों को पकड़कर एक दूसरे के ऊपर चढ़ने का प्रयास करते दिखे।

यह भी पढ़ें- Adampur Election: Congress पर लगा दड़ौली में पैसे देकर वोट खरीदने का आरोप


संबंधित समाचार