होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बिलासपुर: प्रदर्शन कर रहे पुलिस कर्मियों के परिजनों ने रोका नड्डा का काफिला, सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर: प्रदर्शन कर रहे पुलिस कर्मियों के परिजनों ने रोका नड्डा का काफिला, सौंपा ज्ञापन

 

बिलासपुर के कोठीपुरा स्थित एम्स (AIIMS)की ओपीडी (OPD) के शुभारंभ के दौरान जब भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) लुहणु मैदान से रवाना हुए तो गेट पर पुलिस विभाग में कार्यरत कर्मचारियों के परिजनों ने उनकी गाड़ी को जस्टिस फॉर एचपी पुलिस (Justice for HP Police) के पोस्टर लेकर घेरा लिया। 

उसके बाद उन्होंने उन्हें  ज्ञापन सौंपा । परिजनों का कहना है कि सभी विभागों में कार्यरत लोगों का अनुबंध कम कर दिया है, वहीं पुलिस विभाग में कार्यरत कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से उन्होंने अपनी सारी उम्मीद छोड़ दी है। उन्हें अब सिर्फ केंद्र सरकार से उम्मीद है इसलिए उन्होंने नड्डा को ज्ञापन सौंपा।
 
बता दें कि लुहणु में कर्मचारियों के करीब 20 परिजनों ने नड्डा के काफिले को एक मिनट के लिए रोका था। नड्डा के आने से दस मिनट पहले ही परिजन गेट पर पहुंच चुके थे और पुलिस को इसका ज़रा सा भी अंदाजा नहीं लगा। इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों के परिजन अपनी समस्याओं को लेकर एम्स भी पहुंचेंगे। यहां पर नड्डा से मुलाकात कर संशोधित पे-बैंड (Pay-Band) को लेकर हो रहे अन्याय के समाधान की मांग करेंगे।

यह भी पढ़ें- हिमाचल एक बार फिर वैक्सीनेशन में बनने जा रहा है नंबर वन - CM जयराम 


संबंधित समाचार