होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रेवाड़ी में RTA की बड़ी कार्रवाई, बिना परमिट 48 वाहनों पर लगाया 11-11 हजार रुपये का जुर्माना

रेवाड़ी में RTA की बड़ी कार्रवाई, बिना परमिट 48 वाहनों पर लगाया 11-11 हजार रुपये का जुर्माना

 

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) जिले में बिना परमिट सड़कों पर दौड़ रहे वाहनों के खिलाफ आरटीए विभाग (RTA Department) ने बड़ा एक्शन लिया है। विभाग ने बुधवार सुबह बड़ी कार्रवाई की और बिना किसी परमिट के सवारियां ढोने वाले 48 अवैध वाहनों को पकड़कर जुर्माना ठोका। रेवाड़ी बस अड्डे (Rewari Bus Stand) के सामने से करीब 36 वाहनों को पकड़ा गया है। पकड़े गए कई वाहन दिल्ली पुलिस, गृह मंत्रालय व सरकारी विभागों में काम करने वाले कर्मचारियों के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी, नारनौल व गुरुग्राम रूट पर यह वाहन कंपनियों के कर्मचारियों को ढोने का काम करते हैं। बिना परमिट वाहनों के दौड़ने से सरकार के राजस्व को काफी बड़ी चपत लग रही थी। किसी के पास न ही परमिट मिला और न ही किसी के पास टैक्स की रसीद मिली। प्रत्येक वाहन पर आरटीए ने 11-11 हजार रुपये का जुर्माना ठोका है।

आरटीए विभाग के कर्मचारियों ने वाहनों को जब्त करने के बाद इन्हें रोडवेज वर्कशॉप में खड़ा कराया। इस दौरान परिवहन विभाग ने वाहन चालकों से बिना परमिट और टैक्स भरे वाहन न चलाने की अपील की। विभाग ने चेतावनी भी दी कि पकड़े जाने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें- Sonali Phogat हत्याकांड की अब CBI करेगी जांच, गोवा CM ने की सिफारिश


संबंधित समाचार