होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

B0X-OFFICE पर एक और WAR, एक ही सब्जेक्ट पर बेस्ड 2 फिल्में एक साथ हो रही रिलीज

B0X-OFFICE पर एक और WAR, एक ही सब्जेक्ट पर बेस्ड 2 फिल्में एक साथ हो रही रिलीज

 

आयुष्मान खुराना आज के समय में एक ऐसे स्टार के रूप में उभरे है जो लीक से हटकर फिल्में कर रहे है और दर्शकों को उनकी फिल्में भी पंसद आ रही है। आज आयुष्मान खुराना की नई फिल्म बाला का आज ट्रेलर रिलीज हुआ है। खास बात ये है कि फिल्म के जो पहले पोस्टर आये थे उनमें उस फिल्म की रिलीज डेट 22 नंवबर थी और आज ट्रेलर रिलीज हुआ है तो फिल्म की डेट में बदलाव किया गया है और अब ये फिल्म 7 नंवबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

लेकिन अब बाला की इस नई रिलीज डेट के साथ फिल्म की टक्कर एक और फिल्म उजड़ा चमन से हो रही है। खास बात ये है कि दोनों ही फिल्मों की कहानी एक जैसी ही है। दोनों की फिल्में एक ही सबजेक्ट पर बेस्ड हैं। दोनों की फिल्मों को लेकर इस वक्त खूब तनातनी मची हुई है। फिल्मों की एक ही जैसी कहानी होने पर मेकर्स भी अब पीछे हटने को तैयार नहीं है। मेकर्स नहीं चाहते हैं कि दोनों में से किसी की भी फिल्म को नुकसान हो।

सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन का ट्रेलर पहले ही आ चुका है। जिसमें दिखाया गया है कि, एक इंसान जो उम्र के तीसवें पड़ाव पर है और गंजेपन का शिकार होने लगता है। इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है और यह 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

बाला एक दिन पहले यानि 7 नवंबर को रिलीज हो रही है। बाला के मेकर्स ने उजड़ा चमन से एक दिन पहले ही रिलीज डेट का ऐलान कर सबको चौंका दिया। ऐसे में उजड़ा चमन के मेकर्स की मुश्किलें थोड़ी ब़ढी हैं। बाला को जहां दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है तो वहीं कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक उजड़ा चमन के प्रोड्यूसर्स हैं। बहरहाल अब देखते हैं कि आखिर दोनों ही फिल्मों में किस फिल्म को ज्यादा फायदा होता है।

 


संबंधित समाचार