होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप से घिरे ऐक्टर आलोक नाथ की खुली पोल

सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप से घिरे ऐक्टर आलोक नाथ की खुली पोल

 

राइटर और प्रड्यूसर विंता नंदा द्वारा मशहूर ऐक्टर आलोक नाथ पर लगाए गए रेप के आरोप के बाद अब फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर संध्या मृदुल ने भी उनके अशोभनीय व्यवहार के बारे में बताया है।

 

संध्या मृदुल ने ट्वीट कर कहा कि वह एक सीरियल की शूटिंग कर रही थीं जिसमें आलोक नाथ उनके पिता और रीमा लागू उनकी मां की भूमिका निभा रही थीं। शुरुआत में आलोक नाथ का व्यवहार बहुत अच्छा था लेकिन बाद में धीरे-धीरे उनका असली रूप सामने आने लगा।

 

संध्या ने आगे लिखा कि एक दिन जल्दी शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम बाहर डिनर के लिए गई तो आलोक नाथ ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली और वह नशे में मेरे नजदीक बैठने की जिद करने लगे। इसके बाद संध्या बिना डिनर किए ही अपने होटल लौट आईं और आलोक नाथ होटल में आकर जबरन उनके कमरे में घुस आए और वहां पर संध्या के पीछे पड़ गए। संध्या ने किसी तरह बाहर निकलकर खुद को बचाया।

 

संध्या का कहना है कि इसके बाद जितने दिनों तक शूटिंग चली तब तक लगातार आलोक नाथ उन्हें शराब के नशे में रात में फोन कर या उनके कमरे पर नॉक करके परेशान करने लगे।

 

बता दें संध्या ने अपनी पोस्ट में विंता के साथ-साथ उन सभी ऐक्ट्रेसेस और महिलाओं का सपॉर्ट किया है जिन्होंने बहादुरी से सामने आकर अपने साथ घटी सेक्शुअल हैरसमेंट की घटनाओं को सामने रखा है।

 


संबंधित समाचार