होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से सामने आया फर्स्ट लुक

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से सामने आया फर्स्ट लुक

 

आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से उनका लुक सामने आ गया है। आलिया के दो लुक सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से उनका लुक सामने आ गया है।  इस फिल्म में आलिया के साथ हीरो कौन सा होगा इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

फिल्म में आलिया का लीड रोल होगा। आपको बता दें कि इससे पहले आलिया ने संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह साइन की थी। फिल्म में उनके साथ सलमान खान थे। सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच हुई अनबन की वजह से फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई और संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ अपनी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा कर दी।

आलिया की ये फिल्म 10 सितंबर को रिलीज होगी। 16 साल की उम्र में ही गंगा अपने पिता के अकाउंटेंट के प्यार में पड़कर मुंबई चली आई और शादी कर ली। हालांकि कुछ दिनों बाद उनके पति ने 500 रुपये के लिए उन्हें एक कोठे पर बेच दिया। इसके बाद गंगा की जिंदगी में इतने उतार-चढ़ाव आए कि वह गंगा से कोठेवाली गंगूबाई बन गईं। आगे चलकर मुंबई माफिया और नेताओं तक उनकी अच्छी पहुंच हो गई। वह हमेशा सेक्स वर्कस के अधिकारों के लिए आवाज उठाती थीं।


संबंधित समाचार