होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ईद 2020 फिल्म क्लैश पर बोले अक्षय कुमार कहा, पहले मैं आया हूं, लेकिन...

ईद 2020 फिल्म क्लैश पर बोले अक्षय कुमार कहा, पहले मैं आया हूं, लेकिन...

 

अगले साल ईद पर सलमान की राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई और अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब बॉक्स ऑफ़िस पर टकराएंगी। इस टक्कर को लेकर काफ़ी कुछ कहा जा रहा है। दोनों सुपरस्टार्स के फैंस के साथ ट्रेड की भी इस क्लैश पर नज़रें टिकी हैं। ऐसे में अक्षय कुमार ने इसको लेकर बयान दिया है।

पहले 2020 में ईद पर पहले सलमान की इंशाअल्लाह रिलीज़ होने वाली थी, जिसे संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे थे, जबकि अक्षय अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी को ईद पर लाने का एलान कर चुके थे। इस बीच इस टक्कर से बचने के लिए रोहित ने अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ खिसकाकर मार्च में कर दी। उधर, सलमान की इंशाअल्लाह बंद हो गयी। इंशाअल्लाह के हटने के बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब को ईद पर रिलीज़ करने का एलान कर दिया गया।

लेकिन सलमान ने ईद पर अपना दावा नहीं छोड़ा और कुछ वक़्त बाद राधे को ईद पर लाने की घोषणा कर दी, जिसके बाद यह निश्चित हो गया कि 2020 की ईद धमाकेदार होगी, क्योंकि अक्षय और सलमान जैसे सुपरस्टार एक-दूसरे के सामने होंगे।

अब तक दोनों कलाकारों ने इस टक्कर को लेकर कोई बयान नहीं दिया, मगर अब अक्षय ने इस पर अपनी बात रखी है। अक्षय ने कहा पहले मैं आया हूं, लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ ग़लत नहीं है। ईद का दिन है, दो फ़िल्में साथ आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकतीं साथ में?  अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशंस में जुटे हैं, जो 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।


संबंधित समाचार