होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पुलवामा हमले में शहीद जवान के परिजन को अक्षय कुमार ने दिए 15 लाख रुपये

पुलवामा हमले में शहीद जवान के परिजन को अक्षय कुमार ने दिए 15 लाख रुपये

 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 CRPF जवान शहीद हुए थे. शहीदों की मदद के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स आगे आए. अमिताभ बच्चन, आदित्य धर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ समेत कई एक्टर्स ने जवानों के परिजनों को आर्थिक मदद दी. खिलाड़ी कुमार ने एप 'भारत के वीर' के माध्यम से शहीदों के परिजनों को 5 करोड़ देने का वादा किया था.

हाल ही में पुलवामा हमले में शहीद जवान जीत राम गुर्जर की पत्नी सुंदरी देवी को अक्षय कुमार की तरफ से 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद मिली.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अखबार से बातचीत में शहीद के भाई विक्रम सिंह ने इस मदद के लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया है.

विक्रम ने इंटरव्‍यू में बताया, उनके भाई परिवार में इकलौते कमाने वाले थे. यह मदद हमें तब मिली है जब हमें इसकी सबसे ज्‍यादा जरूरत थी.' विक्रम ने बताया कि वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है उसे परिवारवालों की देखभाल करनी है. उन्‍होंने कहा,' हमारे पास घर नहीं है. जीत के निधन के बाद गरीबी फिर वापस आ गई है.'

शहीद जवान जीत राम गुर्जर अपने पीछे पत्‍नी और दो छो‍टी बेटियों, बुजुर्ग माता-पिता (उम्र 80 के आस पास) को छोड़ गये हैं. पूरा परिवार राजस्‍थान के भरतपूर में सुंदरावली गांव में रहता है. 

 


संबंधित समाचार