होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आखिर क्या हुआ ऐसा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप दे पायी सिर्फ 5 मिनट भाषण?

आखिर क्या हुआ ऐसा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप दे पायी सिर्फ 5 मिनट भाषण?

 

जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप बाल्टीमोर में आयोजित यूथ समिट में भाषण देने के लिए पहुंची तो उनके भाषण के दौरान ही छात्रों ने खूब शोर मचाया। मेलानिया यहां नशे की लत से जुड़े खतरों पर बोल रही थीं। भाषण के लिए जैसी ही मेलानिया मंच पर पहुंचीं। वे महज पांच मिनट ही बोल पाईं।

मेलानिया ने अपने पांच मिनट के भाषण में कहा कि मैं इस बीमारी के प्रति जागरूकता फैलाना चाहती हूं, ताकि युवा नशे की लत से दूर रहें और एक बेहतर जिंदगी जी सकें। उन्होंने कहा कि मैं इस लड़ाई में आपके साथ हूं। मैं जानती हूं कि आप सब भविष्य के लिए अपने सपनों को देख रहे हैं। फिर चाहें कॉलेज जाना हो या फिर खेल मैदान में।

मेलानिया ने कहा कि आपको क्या पसंद है, इससे आपका भविष्य तय होगा। ड्रग्स के प्रयोग से आप अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाएंगे। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बोस्टन मेडिकल सेंटर में भी उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था। ये प्रदर्शनकारी ट्रंप की आव्रजन नीति का विरोध कर रहे थे। खुद उन्होंने ने भी इसी साल जुलाई में बाल्टीमोर शहर को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया था, जिसके बाद ट्रंप की जमकर निंदा की गई थी।

यह भी पढ़ें- नवाजुद्दीन की वेबसीरीज मैकमाफिया को मिला Amy Awards 2019 में बेस्ट ड्रामा सीरीज का खिताब


संबंधित समाचार