होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आमिर खान की बेटी एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल

आमिर खान की बेटी एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी इन दिनों मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रही है। इरा हमेशा किसी-न-किसी वजह से चर्चा में आ जाती है। इरा जल्द ही आप को निर्देशन के क्षेत्र में दिखने वाली है। लेकिन उनका बॉलीवुड सफर शुरू होने से पहले ही उनका सोशल मीडिया पर ट्रोल होने का सफर भी शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी ड्रेस को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

एक फोटो में इरा ने लेदर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और वे किसी थ्रिलर लड़की का लुक कैरी किए हुए लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ इरा ने रेड लिपस्टिक और ब्लैक एवेंजर्स शूज भी कैरी किए है। वहीं उनकी ड्रेस को लेकर एक यूजर ने लिखा कि यह सच में अपने पिता आमिर खान को शर्मिंदा कर रही है' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि  ये स्पाइडर वूमन कहां से आ गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#irakhan snapped today in bandra for an event #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी इरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। जब उन्होंने अपना पहला फोटोशूट करवाया था। तब भी उनके होट लुक और ड्रेस को लेकर ही ट्रोलर्स उनके पिछे पड़ गए थे।

फिलहाल, इरा थिएटर प्रोडक्‍शन से निर्देशन करने को लेकर बिजी हैं। इरा ने एक इंटरव्‍यू में अपनी इस नई पारी के बारे में कहा, थिएटर से शुरूआत करने के पीछे कोई खास वजह नहीं है। मुझे थिएटर से प्‍यार है। टेक्‍नोलॉजी की इस दुनिया में, यह बहुत रियल और प्रैक्‍ट‍िकल है। उम्मीद जताई जा रही है कि  इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

 

 

 

 

 


संबंधित समाचार