होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आमिर खान की बेटी इरा ने कराया BOLD फोटोशूट,तस्वीर हुई VIRAL

आमिर खान की बेटी इरा ने कराया BOLD फोटोशूट,तस्वीर हुई VIRAL

 

आमिर खान की बेटी इरा खान लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके कई फॉलोवर्स है। इरा सोशल मीडया पर शेयर की गई अपनी तस्वीरों के चलते खूब सुर्खियां बटोरती है। एक बार फिर से इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर को शेयर किया है, जिसने रातों रात ही खूब सुर्खियां बटोर ली है।

इरा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की पहली तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सामने आई इस तस्वीर में इरा काफी ग्लैमरस नजर आ रही है और उनके चेहरे के हाव-भाव किसी टॉप मॉडल से कम नहीं लग रहे है। इस तस्वीर में इरा के साथ एक और लड़की नजर आ रही है और उनके साथ इरा की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस फोटोशूट के लिए इरा ने बालों में रंग-बिरंगे बीड्स का इस्तेमाल किया है।

इस तस्वीर में इरा काफी स्टाइलिश नजर आ रही है लेकिन उनके बेली पियर्सिंग ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे है कि बेली पियर्सिंग को उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट किया। बता दे बीते दिनों ही इरा ने एक शख्स के साथ ली गई कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर सामने आई थी। इरा ने सोशल मीडिया पर ही स्वीकारा कि वह इस शख्स को डेट कर रही है। ये शख्स मिशाल कृपलानी है, जोकि पेशे से म्यूजिशियन है।

 


संबंधित समाचार