होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

यमुनानगर में कबाड़ के एक गोदाम में लगी भीषण आग, तीन बच्चों समेत पिता की मौत, पत्नी गंभीर

यमुनानगर में कबाड़ के एक गोदाम में लगी भीषण आग, तीन बच्चों समेत पिता की मौत, पत्नी गंभीर

 

हरियाणा के यमुनानगर शहर के सिटी सेंटर पार्क के पास कबाड़ के एक गोदाम में भीषण आग लगने से उपर की मंजिल पर बने किराये के कमरों में रह रहें एक परिवार के 3 बच्चो सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई। 

बुधवार देर रात 2 बजे के करीब कबाड के गोदाम में लगी भीषण आग पर दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने कई घंटों के बाद आग पर काबू पा लिया। लेकिन कुछ ही पल में एक परिवार इसकी चपेट में आ गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी बाहर आ गए। इसकी सूचना दमकल को देने के साथ-साथ बचाव का प्रयास किया गया। कुछ परिवारों को बाहर निकाल लिया गया। 

लेकिन एक परिवार से 37 वर्षीय नियामुद्​दीन, 12 वर्षीय बेटी फिजा, बेटा आठ वर्षीय चांद, तीन वर्षीय रेहान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी 25 वर्षीय नसीमा बुरी तरह से झुलस गई। उसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अन्य क्वार्टरों में रह रहे लोगों को दीवार तोड़कर व छतों के रास्ते निकाला।

गोदाम के ऊपर बने लेबर क्‍वार्टर दमकल विभाग के अधिकारी और पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है। प्राथमिक जांच में दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी हो सकती है। कबाड़ी का गोदाम में भारी मात्रा में टायर व प्लास्टिक का सामान था। इस कारण आग ने भीषण रूप ले लिया। आग की लपटों से छज्जे के गिर जाने से चार लोगों के साथ एक गाय भी आग की चपेट में आ गई।

यह भी पढ़ें- दिल्ली-अजमेर शताब्दी सुपरफास्ट में बम की सूचना से मचा हड़कंप, देर रात चला जांच अभियान


संबंधित समाचार