होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आगरा में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

आगरा में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

 

आगरा (Agra) में मंगलवार रात करीब साढ़े 12 बजे दिल्ली हाईवे (Delhi Highway) पर गुरुद्वारा गुरु का ताल कट (Gurudwara Guru Ka Taal Cut) पर तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। टक्कर के बाद कंटेनर चालक युवक को करीब 50 मीटर तक घसीटता चला गया। इस दौरान उसकी बाइक और हेलमेट कट पर ही पड़ी रह गई। हादसे के बाद चालक कंटेनर लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से युवक को अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक आनंद शाही ने इस पर बताया कि मृतक के पास से एक आईडी कार्ड और मोबाइल बरामद हुआ था। इससे उसकी पहचान कानपुर के रहने वाले विमल के तौर पर की गई है। वह एक निजी कंपनी में काम करता था। हादसा करने वाले कंटेनर की पहचान की कोशिश की जा रही है।  

दरअसल, कंटेनर और बाइक आईएसबीटी से सिकंदरा वाली लेन पर चल रही थी। तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे युवक कंटेनर में ही फंस गया और करीब 50 मीटर तक घिसटता हुआ चला गया। इसके बावजूद चालक ने कंटेनर नहीं रोका। वह कंटेनर को भगा ले गया। हादसे की जांच के लिए पास स्थित होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किए जाएगा।

यह भी पढ़ें- UP: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर डंपर से टकराई बस, 20 लोग घायल


संबंधित समाचार