होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

UP: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर डंपर से टकराई बस, 20 लोग घायल

UP: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर डंपर से टकराई बस, 20 लोग घायल

 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow expressway) पर एरवाकटरा थाना क्षेत्र के उमरैन के पास बहराइच से जयपुर जा रही एक रोडवेज बस की डंपर से टक्कर हो गई। इस हादसे में चालक समेत करीब 20 यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

दरअसल, सोमवार देर रात 12:30 बजे बहराइच डिपो की बस मील संख्या 136 के सामने आगे चल रहे डंपर से टकरा गई। टक्कर होते ही बस में सवार यात्रियों में जोर-जोर से चीख पुकार मच गई। हादसे में चालक शमीम, बहराइच निवासी परिचालक रविशंकर त्रिवेदी, 23 वर्षीय काजल पुत्री बलराम, 45 वर्षीय बेबी सिंह पत्नी बलराम, 50 वर्षीय बलराम पुत्र सालिगराम निवासी हुजूरपुर बहराइच, 24 वर्षीय अमरीश पुत्र बहादुर निवासी नेपाल, 58 वर्षीय ब्रजबहादुर नेपाल, 24 वर्षीय लक्ष्मी पुत्री विजय पटेल बड़ोदरा गुजरात समेत करीब 20 लोग घायल हो गए।

हादसे की सूचान मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी एरवाकटरा में इलाज के लिए भेजा है। परिचालक ने बताया कि बस में करीब 56 लोग सवार थे और बस रुपैडिहा बहराइच से जयपुर की ओर रही थी। थाना प्रभारी रामसहाय पटेल ने इस पर बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है। दुर्घटनाग्रस्त बस को हटवा कर यातायात को सामान्य कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Bareilly: कार और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में पांच लोगों की मौत


संबंधित समाचार