होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन में आए 300 बॉलीवुड कलाकार

CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन में आए 300 बॉलीवुड कलाकार

 

CAA और NRC पर पूरे देश में विरोध प्रद्रर्शन हो रहे हैं। इन विरोध प्रदर्शन में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक ने अपनी राय रखी है चाहे वो पक्ष में हो या विरोध में, वहीं अब बॉलीवुड हस्तियों ने  CAA-NRC का विरोध कर रहे छात्रों का खुलकर समर्थन किया है।

इनमें फिल्म निर्माता मीरा नायर, नंदिता दास, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, रत्ना पाठक शाह, जावेद जाफरी,पार्थ चटर्जी, अनीता देसाई, किरण देसाई, टीएम कृष्णा, आशीष नंदी और गायत्री चक्रवर्ती समेत 300 से ज्यादा लोग शामिल हैं। इन  बॉलीवुड हस्तियों ने CAA-NRC का विरोध कर रहे छात्रों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए एक खुले पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं। हस्ताक्षर किए गए इस पत्र में लोगों का कहना है कि, "राष्ट्र की आत्मा खतरे में है। हमारे लाखों राज्य-हित और भारतीयों की आजीविका दांव पर है।"

CAA-NRC का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन में आए इन  बॉलीवुड हस्तियों का मानना है कि, " हम में से कई लोग अक्सर अन्याय के विरोध में चुप रहते हैं। ऐसे में  भारत के संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए इन छात्रों का किया जा रहा विरोध सराहनीय है।" इनका कहना है कि, " इस वक्त की गंभीरता को देखते हुए हम में से हर एक को अपने सिद्धांतों को बचाने के लिए सामने आना होगा।"


संबंधित समाचार