होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बीसलपुर में दस वर्षीय किशोरी के साथ रेप, पुलिस ने एक महीने के बाद दर्ज की रिपोर्ट

बीसलपुर में दस वर्षीय किशोरी के साथ रेप, पुलिस ने एक महीने के बाद दर्ज की रिपोर्ट

 

बीसलपुर थाने (Bisalpur Police Station) में दस वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां एक बच्ची के साथ एक महीने से ज्यादा के वक्त तक दुष्कर्म किया गया। रविवार को पुलिस ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अभी तक आरोपी पुलिस की पहुंच से काफी दूर हैं। इस मामले में पुलिस ने पहले तो रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी की लेकिन बाद में पीड़िता की मां की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली।

बता दें कि बीसलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी महिला ने पुलिस को दी गई अपनी तहरीर में बताया है कि 15 मई की शाम उसकी 10 वर्षीय बेटी गांव के पास में एक खाली पड़े प्लाट में खेल रही थी। इस बीच गांव के खरजुल, जितेंद्र व वीरेंद्र प्लॉट से किशोरी को खेतों की ओर खींचकर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब किशोरी वहां बेहोश हो गई तो आरोपी वहां से फरार हो गए। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण ने किशोरी को बेहोश पड़ी देखा और परिजनों को इसकी सूचना दी।

किशोरी ने होश में आने के बाद परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़ित ने पुलिस को इस बात से अवगत कराया। पुलिस ने पहले टाला लेकिन रविवार को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसमें तीन लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी का इस पर कहना है कि पीड़िता की मां द्वारा रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस किशोरी का बयान अदालत में दर्ज कराएगी। साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- उन्नाव: एक्सप्रेसवे पर कंटेनर और कार की भीषण टक्कर, चार की मौत, दो लोग गंभीर


संबंधित समाचार