होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

यमुनानगर: बजरी से भरे डंपर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत

यमुनानगर: बजरी से भरे डंपर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत

 

यमुनानगर (Yamunanagar) के ब्लॉक साढौरा (Sadhaura) में बजरी से भरे डंपर ने दो युवकों को रौंद दिया। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार सुबह बराड़ा हाईवे (Barara Highway) पर गांव सरावां के पास हुआ है। वहीं गुस्साए लोगों ने डंपर को आग के हवाले कर दिया और जाम लगा दिया। मरने वाले युवकों की पहचान 19 वर्षीय कमलजीत और 22 वर्षीय सचिन के तौर पर हुई है। दोनों आपस में काफी गहरे दोस्त थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, डंपर युवकों की बाइक को टक्कर मार काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। सचिन को तो डंपर 150 मीटर तक अपने साथ ही ले गया। डंपर रुकने के बाद जैक लगाकर सचिन के शव को बाहर की तरफ निकाला गया। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने डंपर को आग के हवाले कर दिया और सड़क किनारे खड़े पेड़ को तोड़ कर आग लगा दी। सूचना मिलने के बाद साढ़ौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन लोग बिल्कुल नहीं माने।

बता दें कि सरावा निवासी सचिन रंग रोगन का काम करता है जबकि कमलजीत की सरावा में नाई की एक दुकान है। मंगलवार को सचिन के ताऊ के लड़के की रायपुर बारात जानी थी। सचिन अपने दोस्त कमलजीत की दुकान पर कुछ सामान खरीदने आया था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। लोगों का कहना है कि अवैध खनन के कारण डंपर चालकों की मनमानी लगातार बढ़ रही है। पुलिस प्रशासन भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें- Sonipat: देर रात बदमाशों ने किया महिला पर हमला, लूटे चार हजार रुपये


संबंधित समाचार