होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

युवक ने बाइक पर पटाखे बजाने से रोका तो बदमाशों ने दाग दी गोलियां

युवक ने बाइक पर पटाखे बजाने से रोका तो बदमाशों ने दाग दी गोलियां

 

हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद (Fatehabad) से एक खबर सामने आई है, जहां रामनिवास मोहल्ला में घर के बाहर बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखे बजाने से रोकने पर कुछ युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट की और बाद में दो गोलियां दाग दी। गोली लगने से घायल युवक को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में रामनिवास मोहल्ला निवासी शशांक उर्फ काकू का कहना है कि बुधवार रात को सूरज और गुलाब बुलेट मोटरसाइकिल लेकर उसके घर के बाहर आए और जोर-जोर से बुलेट से पटाखे बजाने लगा। इस पर उसके भाई मनीष ने उनको बुलेट से पटाखे बजाने से मना किया तो दोनों ने मनीष के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद वाल्मीकि चौक निवासी जन्नत उनके घर आया और उसके भाई को बुलाकर ले गया। जब उसका भाई मनीष और जन्नत दोनों एक किराणा दुकान के बाहर खड़े थे तो सूरज व सन्नी एक बुलेट पर जबकि रोहित व सूरज दूसरे बुलेट व टोनी व गुलाब तीसरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। इनके पास पिस्तौल, डंडे व गंडासी थी।

इन्होंने आते ही मनीष को पकड़ लिया और रोहित ने उसके पेट में दो गोली दे मारी, साथ ही एक हवाई फायर भी किया। गोली लगने से मनीष जमीन पर जा गिरा। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा होने लगे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। बाद में घायल मनीष को उपचार के लिए फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हिसार रेफर कर दिया। घायल युवक को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका उपचार जारी है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- समालखा: दहेज की भूख ने पांच महीने की मासूम के सिर से छीना मां का साया


संबंधित समाचार