होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs SA के पहले ODI में मौसम का कैसा होगा मिजाज ? ये खिलाड़ी उतरेंगे मैदान में !   

IND vs SA के पहले ODI में मौसम का कैसा होगा मिजाज ? ये खिलाड़ी उतरेंगे मैदान में !   

 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बुधवार से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है। वहीं रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में होगी। बतौर कप्तान केएल राहुल का ये पहला वनडे मैच होगा। पहला मैच पार्ल के बोलैंड पार्क में खेला जाएगा। जो भारत के समय अनुसार दोपहर 2 बजे से शुरु होगा।

बता दें कि भारत ने 2018 में साउथ अफ्रीका को उसी की धरती पर हराकर इतिहास रचा था। वो जीत भारतीय टीम की पहली जीत थी। इस बार भी भारतीय टीम बोलैंड पार्क में इतिहास दोहराने उतरेगी।

हालांकि, मौसम इस मुकाबले में खलल डाल सकता है। पार्ल में मंगलवार को हल्की बूंदा बांदी की संभावना जताई गई थी। वहीं 19 जनवरी को अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। लेकिन बात करें पिच की तो पार्ल की पिच तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है। साथ ही बोलैंड पार्क स्पिनरों के अनुकूल माना जा रहा है। दरअसल पार्ल का मौजूदा मौसम गर्म है।

वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि कप्तान केएल राहुल पार्ल में तेज गेंदबाजों के साथ स्पिनर्स का भी खूब फायदा उठाएंगे। इससे पहले उन्होंने कहा था कि पार्ल की विकेट को देखा जाए तो उम्मीद है कि इस मैदान पर स्पिनर्स को मदद मिलेगी। 

आज के मैच में ये खिलाड़ी हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन का हिस्सा। केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर/भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्वन, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 में हार्दिक समेत ये तीन खिलाड़ी होंगे अहमदाबाद टीम का हिस्सा, इतनी रकम में बनी बात


संबंधित समाचार