होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टला बड़ा हादसा: गंगोत्री के पास उत्तराखंड रोडवेज की बस हुई हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे 32 यात्री

टला बड़ा हादसा: गंगोत्री के पास उत्तराखंड रोडवेज की बस हुई हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे 32 यात्री

 

उत्तराखंड की चारधाम यात्रा के दौरान सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। गंगोत्री के मार्ग पर उत्तरकाशी मुख्यालय के पास आज एक बड़ा सड़क हादसा होते-होते बचा है। उत्तराखंड राज्य परिवहन निगम के हरिद्वार डिपो की बस गंगोत्री मार्ग पर एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बची।

इस बस में 32 यात्री यात्रा कर रहे थे। बस गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग धराली के पास अनियंत्रित होकर पैराफिट तोड़कर खाई में लटक गई, जिसमें चीख-पुकार मच गई स्थिति को संभालते ही यात्री किसी तरह बस से बाहर निकले और सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली।

बताया जा रहा है कि गंगोत्री से उत्तरकाशी जाते वक्त बस चालक के स्टीयरिंग के गलत साइड में काटने के कारण बस के टायर सड़क से बाहर आ गए। हालांकि गनीमत रही कि कोई जनहानि नही हुई। बस में 32 यात्री सवार थे। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे है। 

वहीं थाना प्रभारी दिलमोहन बिष्ट ने के अनुसार, चालक ने गलत साइड में स्टेयरिंग काट दिया। उन्होंने बताया कि सभी 32 यात्री सुरक्षित है। यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर उत्तरकाशी के लिए भेज दिया गया।

बता दें कि यह बस रोडवेज की है। इस तरह की लापरवाही पहले भी रोडवेज के ड्राइवरों द्वारा सामने आ चुकी है। बस के पहिये सड़क से नीचे उतर जाने की वजह से बस पूरी तरह से एक तरफ झुक गई। कुछ यात्रियों ने शीशे से निकलकर तो कुछ ने मुख्य गेट से उतरकर अपनी जान बचाई। फिलहाल बस को सीधी करने और सड़क पर लाने के लिए मौके पर क्रेन को मंगाया गया है। 

 


संबंधित समाचार