होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए ट्राई करें ये 5 Hairstyles...

अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए ट्राई करें ये 5 Hairstyles...

 

किसी शादी या पार्टी में जाने के लिए, हमें क्या पहनना है? ये तो हम आराम से डिसाइट कर लेते है। लेकिन जब बात आती है हेयरस्टाइल की, तो हम कंफ्यूज हो जाते है। यह समस्यां हमेशा ही आती है। इस समस्यां को सुलझाने के लिए हमें पार्लर जाना पड़ता है और काफी पैसा खर्च करना पड़ता है। इसलिए हम आज आपको कुछ ऐसे हेयरस्टाइल बताने जा रहे है जिन्हें आप बिना पैसे खर्च किए खुद ही आराम से बना लेंगे, इसलिए ये हेयरस्टाइल जरुर ट्राई करें। 

5 स्टाइलिश हेयर स्टाइल जो आपके लुक को बनाए अट्रैक्टिव

वाटरफॉल ब्रैड हेयर स्टाइल

यह हेयरस्टाइल काफी बेहतरीन लुक देता है जो काफी ट्रेंडिंग है। यह वॉटरफॉल ब्रैड हेयरस्टाइल हर ऑउटफिट में अच्छा लगता है। इस हेयरस्टाइल में आप तरह-तरह के एक्सटेंशन क्लिप्स का इस्तेमाल कर सकते है जो देखनें में काफी अच्छी भी लगते है। 

क्राउन ब्रैड हेयर स्टाइल  

यह क्राउन ब्रैड हेयर स्टाइल काफी क्लासी लुक देता है जिसे आपको जरुर ट्राई करना चाहिए। इस हेयरस्टाइल को सज़ाने के लिए आपको कुछ कलरफुल बीड्स का इस्तेमाल करना चाहिए। चाहे तो आप पर्ल वाले बीड्स का भी प्रयोग कर सकते है। यह हेयरस्टाइल भी काफी ट्रेंडी जिसे आप हर आउटफिट में ट्राई कर सकते है। 

फ्लावर स्टाइल ब्रैड 

यह हेयरस्टाइल काफी क्यूट लगता है जो की आपके ऊपर काफी अच्छा लगेगा। यह हेयरस्टाइल भी हर आउटफिट के साथ जा सकता है जो की बेहद ट्रेंडी है। जैसा की नाम से ही पता चल रहा है की यह एक फूलों वाला हेयरस्टाइल है इसे सज़ाने के लिए आप चाहे तो ताजे फूलों का भी इस्तेमाल कर सकते है। 

फ्रंट स्टाइलिंग ओपन हेयर

फ्रंट स्टाइलिंग ओपन हेयर स्टाइल काफी सुंदर लगता है। यह हेयरस्टाइल किसी का भी आसानी से ध्यान खींच सकता है। इस स्टाइल को बनाने का आसान तरीका है की क्राउन कएरिया से थोड़े से बालों को दो हिस्सों में बांट लें और घुमा कर दोनों ही तरफ अलग- अलग पिनअप कर लें। यह हेयरस्टाइल खासकर युवा पीढ़ियों में पंसद किया जाता है। 

पोकर स्ट्रेट हेयर स्टाइल

यह हेयर स्टाइल भले आपको देखने में काफी सिंपल लगेंगा पर इस हेयरस्टाइल में आप काफी बोल्ड नज़र आते है। यह हेयरस्टाइल हर आउटफिट में सूट करता है। आप किसी भी फक्शंन या पार्टी में इसे ट्राई कर सकते है। जिन लड़कियों के यू या वी की हेयरकटिंग होते है उन पर यह स्टाइल काफी सुंदर लगता है। 


संबंधित समाचार