होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दर्दनाक हादसा: भावा नदी में गिरी कार, बाप-बेटी की मौके पर मौत

दर्दनाक हादसा: भावा नदी में गिरी कार, बाप-बेटी की मौके पर मौत

 

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में बाप-बेटी की जान चली गई। यह मामला भावावेली का है, जहां बेई झरने के पास एक कार अनियंत्रित होकर 400 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरकर भावा नदी पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक खाई में गिरते समय कार में बाप-बेटी सवार थे। हादसे में दोनों की ही मौके पर ही मौत हो गई। खाई में गिरने से गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

मामले पर कटगांव पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई रमेश चंद का कहना है कि शनिवार सुबह करीब 7:30 बजे उन्हें सूचना मिली कि बेई झरने के साथ एक काली रंग की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 400 मीटर नीचे भावा नदी में गिर गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बाप-बेटी के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भेजा। मृतकों की पहचान श्याम सिंह (47) और कामिनी(21) शांगो डाकघर कटगांव निवासी के रूप में हुई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम पीएचसी कटगांव में कराया जा रहा है।

एएसआई रमेश चंद के मुताबिक गाड़ी में सिर्फ पिता और पुत्री ही मौजूद थे, जो वांगतू की ओर से अपने गांव शांगो जा रहे थे। तभी बेई के पास झरने के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा नदी में जा गिरी, जिसमें दोनों की मौत हो गई। फिलहाल दुर्घटना के कारण का सही पता नहीं चल पाया है आगे की जांच जारी है। वहीं, इस पर तहसीलदार निचार चंद्रमोहन ठाकुर का कहना है कि मृतकों के परिजनों को राहत राशि के तौर पर 20-20 हजार की फौरी राहत दे दी गई है।  

 

 

यह भी पढ़ें- हिमाचल में पिछले 24 घंटे में 3 संक्रमितों ने तोड़ा दम, जानें अपने जिले का हाल


संबंधित समाचार