होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उत्तराखंड के पौड़ी और हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत 10 घायल

उत्तराखंड के पौड़ी और हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत 10 घायल

 

Uttarakhand:उत्तराखंड के दो अलग-अलग जगह पर रविवार को भीषण सड़क होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ये घटना कार अनियंत्रित होने के कारण हुई। बता दें कि पहली घटना पौड़ी जिले में हुई जहां कार खाई में जा गिरी जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरी घटना हिमाचल बॉर्डर पर घटी जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 

पौड़ी में हुई सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत
पौड़ी के लक्ष्मण झूला इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। कार सवारों की कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई।
स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस पहुंची जहां उन्होंने रेस्क्यू कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है कि हादसे में छः और चार साल के मासूम सहित एक युवती की मौत हो गई है। जबकि 10 लोग घायल हो गए है। जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

 हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटे हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा हो गया। यह हादसा रविवार सुबह का बताया जा रहा है, विकासनगर से हिमाचल प्रदेश के चौपाल-नेरवा जा रही एक कार मिनस पुल के पास अनियंत्रित होकर सीधे टोंस नदी में गिरी। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने रेस्क्यू अभियान चलाकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला लेकिन कार सवार चारों युवकों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची प्रशासन व एसडीआरएफ की टीम ने मृतकों के शवों का पंचनामा करके उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वालों में दो हिमाचल और दो विकासनगर के बताए जा रहे हैं। 


 


संबंधित समाचार