होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

T20 World Cup: भारतीय टीम का ये बल्लेबाज Rohit-Virat से भी होगा खतरनाक, आग उगल रहा है बल्ला

T20 World Cup: भारतीय टीम का ये बल्लेबाज Rohit-Virat से भी होगा खतरनाक, आग उगल रहा है बल्ला

 

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत को अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। ICC के इस बड़े टूर्नामेंट के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की खूब चर्चा हो रही है, लेकिन एक बल्लेबाज ऐसा है जो इनसे भी ज्यादा खतरनाक है। क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अनुसार टी20 वर्ल्ड कप में बल्लेबाजी का पूरा दारोमदार विराट और रोहित के कंधों पर होगा।

लेकिन भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव का मानना है कि एक बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली ने भी ज्यादा खतरनाक साबित होगा। कपिल देव के मुताबिक केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप में बहुत अहम भूमिका निभाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल देव ने कहा, 'मुझे केएल राहुल (KL Rahul) की बैटिंग देखना बहुत पसंद है। वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपने शॉट्स लगाते हैं और अब तो अनुभव के साथ भी, राहुल टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप में काफी अहम साबित होने वाले हैं।'

कपिल देव ने कहा, 'केएल राहुल को खेलते हुए देखने में मुझे काफी मजा आता है और मेरे हिसाब से वह आगे चलकर भारतीय टीम के लिए काफी अच्छी चीजें कर सकते हैं।' राहुल का प्रदर्शन दोनों ही वार्मअप मैच में काफी शानदार रहा था। इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने महज 23 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोका था। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उनके बल्ले से 39 रन निकले थे।

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा होंगे टीम इंडिया के कप्तान, T20 वर्ल्ड कप के बाद BCCI करेगा ऐलान


संबंधित समाचार