होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गर्मी में पहनने के लिए परफेक्ट है ये Men's Polo T Shirts, आज ही अपने आउटफिट में करें शामिल

गर्मी में पहनने के लिए परफेक्ट है ये Men's Polo T Shirts, आज ही अपने आउटफिट में करें शामिल

 

Summer T Shirts For mens : गर्मियों के मौसम में पूरा दिन शरीर से पसीने रुकने का नाम नहीं लेता और ऐसे में अगर हम कम्फर्टेबल कपड़े भी ना पहनें तो हालात बद से बदतर हो जाते हैं। इसलिए जरुरी है कि गर्मियों के मौसम में कपड़ों का चुनाव थोड़ा सोच-समझकर करें। अगर हम बात महिलाओं की करें तो वह हल्के व सूती कपड़े आराम से कैरी कर सकती हैं लेकिन जब बात मेंस की आती है तो वह शर्ट की बजाए टी-शर्ट कैरी कर सकते हैं।

इसलिए आज हम आपको पोलो टी-शर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो गर्मी के लिहाज से बहुत परफेक्ट है। वहीं आप पोलो टी -शर्टी को ऑफिस, कॉलेज या डेली यूज के लिए भी आसानी से कैरी कर सकते हैं। चलिए जानते हैं पोलो टी-शर्ट के बारे में कुछ खास बातें...

Polo T Shirts का चुनाव करते समय ध्यान रखें ये जरुरी बातें

1.बाजू की लंबाई

पोलो टी-शर्ट खरीदते समय एक बात का जरुर ध्यार  रखें कि टी-शर्ट की बाजू ज्याद लंबी नहीं होनी चाहिए। बाजू की लंबाई बाईसेप के बीच में आनी चाहिए। वहीं टी- शर्ट खरीदें। इसके साथ ही टी-शर्ट की लंबाई का भी खास ख्याल रखें।

2. सही लम्बाई हो

पोलो टी-शर्ट की लम्बाई देखने के लिए आप पैंट की मदद ले सकते हैं। यानि टी-शर्ट की लम्बाई पैंट की पीछे वाली जेब से नीचे नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही ध्यान रखें कि टी-शर्ट  बेल्ट लाइन से ऊपर न हो। टी-शर्ट की इतनी लम्बाई तो होनी चाहिए जो पैंट या जींस में टक हो सके।

3.कपड़ा ऐसा हो

पोलो टी-शर्ट खरीदते समय इसके फैब्रिक का भी ध्यान रखना होगा। इसके लिए पोलिएस्टर और कॉटन ब्लेंड ठीक होते हैं लेकिन परफेक्ट नहीं होते हैं। इसलिए पोलो टी-शर्ट के लिए हमेशा 100% कॉटन फेब्रिक ही चुनें ।

4.टाइट न हो

पोलो टी-शर्ट खरीदते समय उसकी फिटिंग का भी खास ध्यान रखें। टी-शर्ट की इतनी फिटिंग होनी चाहिए कि वह पहनने में आरामदायक लगे। मतलब ये स्किन टाइट न हो तो अच्छा है। 

पोलो टी-शर्ट की ऐसे करें स्टाइलिंग

पोलो टी-शर्ट सिर्फ खरीदते हुए ही नहीं बल्कि इसको पहनते हुए भी कुछ बातें ध्यान रखना होता हैं-
-इसके अंदर अक्सर लोग अंडरशर्ट या दूसरी राउंड नेक टी-शर्ट पहन लेते हैं। जो देखने में बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है और बैगी वाला लुक देती हैं।
- फैशन के चक्कर में कई लोग पोलो टी-शर्ट की कॉलर को भी न उठा कर रखते हैं। लेकिन इसका कॉलर को उठाने वाला फैशन चला गया है।
- कभी भी पॉकेट वाली पोलो टी-शर्ट न लें।

 

 


संबंधित समाचार