होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM योगी से मिलने का भूत सर पर चढ़ा, युवक पेड़ पर चढ़ा

CM योगी से मिलने का भूत सर पर चढ़ा, युवक पेड़ पर चढ़ा

 

एक कल्लू नाम के युवक ने सीएम योगी से मिलने की मांग में पेड़ पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। पेड़ पर चढ़े युवक को पुलिसकर्मियों ने समझाया और आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का समाधान होगा लेकिन युवक दो घंटे तक  नीचे  नहीं आया। वह सीएम योगी से मिलने की जिद पर अड़ा रहा। नीचे मौजूद पुलिसकर्मी ने युवक को आश्वासन देते हुए नीचे उतारने का प्रयास करते रहे। नीचे कुछ पुलिसवाले कंबल लेकर भी खड़े थे ताकि अगर कल्‍लू पेड़ से अचानक कूद पड़े तो उसे बचाया जा सके।

मुख्यमंत्री से मिलने की जिद में युवक लखनऊ में पेड़ पर चढ़ा। गौतमपल्ली थाने के ठीक बगल में इस ड्रामे को देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मी उसे समझा बुझाकर नीचे उतारने की कोशिश करते रहे। दो घंटे की जद्दोजहद के बाद पुलिस ने  युवक को पेड़ से नीचे उतारा गया। युवक के पेड़ से उतरने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

पूछताछ में पता चला कि युवक का नाम कल्लू है और वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। शुक्रवार की सुबह वह गौतमपल्ली थाने के पास  पीपल के एक पेड़ पर चढ़ गया। युवक ने बताया कि लखनऊ सीएम योगी से मिलने पहुंचा है।  मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक को समझाना शुरू किया,  उसने ऊपर से कुछ कागज नीचे गिराए। इन कागजों पर लिखा था, 'मैं यहां योगी जी के दर्शन करने आया हूं। जब तक योगी अपने कीमती समय में से मुझ गरीब से मिलने के लिए 10 मिनट का समय नहीं निकाल लेते तब तक भूखा रहकर भगवान भोलेनाथ का जाप करता रहूंगा। नीचे नहीं आऊंगा।'

इस चिट्ठी में युवक ने सीएम योगी से मिलने की मांग की थी। पुलिसकर्मियों ने उसकी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। युवक का कहना था कि वह सीएम योगी से मिलना चाहता है। उनका थोड़ा समय चाहता है। युवक की इस मांग पर नीचे मौजूद पुलिसकर्मी उसे आश्वासन देते हुए नीचे उतारने का प्रयास करते रहे।

यह भी पढ़ें- Road Accident: हाथरस में ट्रक और कार में भीषण टक्कर, मौके पर तीन लोगों की मौत, एक घायल


संबंधित समाचार