होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Road Accident: हाथरस में ट्रक और कार में भीषण टक्कर, मौके पर तीन लोगों की मौत, एक घायल

Road Accident: हाथरस में ट्रक और कार में भीषण टक्कर, मौके पर तीन लोगों की मौत, एक घायल

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस जिले में गुरुवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा होने की दुर्घटना सामने आई है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है और एक युवक घायल हुआ है। यह हादसा ट्रक और कार की भीषण टक्कर से हुआ है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, हाथरस (Hathras) जिले के सलेमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में गांव जाऊ इनायतपुर के पास बने मोड़ पर ब्रेजा कार और ट्रक की भीषण टक्कर हुई। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  इस हादसे में एक युवक घायल हुआ। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार को बरेली के खैलम अलीगंज के रहने वाले आशीष पुत्र शंकरलाल अपनी ब्रेजा कार से राजस्थान के खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहे थे। उनकी हाथरस की तरफ जाते समय मथुरा-बरेली मार्ग पर हाथरस की तरफ से आ रहे ट्रक की कार से टक्कर हो गई। दर्दनाक हादसे में ब्रेजा कार सवार आशीष कुमार के साथ अभिषेक सक्सेना पुत्र गोपाल सक्सेना, जय प्रताप पुत्र महावीर की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- UP Municipal Elections: दिसंबर में होंगे UP में निकाय चुनाव, 18 नवंबर को अंतिम प्रकाशन


संबंधित समाचार