होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

T20 World Cup: ऋषभ पंत के लिए सलमान बट ये क्या बोल गए ? भारतीय फैन्स को लगी मिर्ची

T20 World Cup: ऋषभ पंत के लिए सलमान बट ये क्या बोल गए ? भारतीय फैन्स को लगी मिर्ची

 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 (IPL 2021) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी कर चुके ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अब टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। ऋषभ पंत अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ ही अजीबोगरीब शॉट्स लगाने के लिए भी जाने जाते हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में भारत को अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस महामुकाबले से पहले पंत की बल्लेबाजी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman butt) ने कुछ अहम बातें कही हैं। बट ने पंत को मूडी बल्लेबाज बताया है।

जब बट से पूछा गया कि क्या पंत टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं, तो उन्होंने कहा, 'वह बहुत ही मूडी है। वह एकदम से ही गेंद को हिट करने लग जाते हैं। वह अब इतना लगातार ऐसा करने लगे हैं कि बाकी टीमें अब उनको पढ़ लेती है। मुझे लगता है कि पंत अब थोड़े से प्रिडिक्टेबल हो गए हैं।' उन्होंने कहा, 'उन्हें थोड़े और मैच्योर माइंडसेट से खेलने की जरूरत है। वह काफी टैलेंटेड हैं और उनके पास कई सारे स्ट्रोक्स हैं। 

पंत ने भारत के लिए 25 टेस्ट, 18 वनडे और 32 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने तीनों फॉर्मेट में क्रम से 1549, 529 और 512 रन बनाए हैं। पंत के खाते में तीन वनडे शतक दर्ज हैं। वनडे और टी20 इंटरनैशनल में वह अभी तक क्रम से तीन और दो हाफसेंचुरी लगा चुके हैं।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: देशभर में भारत-पाकिस्तान मैच रद्द करने की उठी मांग


संबंधित समाचार