होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उर्फी जावेद, ड्रेसिंग सेंस और कतरे हुए टॉप का किस्सा.....

उर्फी जावेद, ड्रेसिंग सेंस और कतरे हुए टॉप का किस्सा.....

 

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद कई रिएलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी हैं और अपने काम में काफी अच्छी हैं. आमतौर पर एक एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग और काम के लिए ही जाना जाता है लेकिन उर्फी एक ऐसी हसीना हैं जिन्हें उनके सीरियल्स से ज्यादा उनके ड्रेसिंग सेन्स और अजीबोगरीब कपड़ों के लिए जाना जाता है.

इसी बीच उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उर्फी के पास मौका तो था अपने कपड़ों को ठीक से पहनने का लेकिन कुछ नया करने के चक्कर में एक्ट्रेस कुछ बेहद अजीब कर बैठीं! उर्फी ने अपने डेनिम टॉप को पूरी तरह कतर दिया और सामने से वो बिना कपड़ों के थीं! उर्फी के इस नए लुक पर आप भी एक नजर डालें... 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का करिश्मा, कतर दिया पूरा टॉप!
उर्फी जावेद ने अपने नए लुक में डेनिम का एक टॉप पहना है. इस टॉप ने शरीर के उन हिस्सों को ढका है जो न भी ढके जाएं तो चलेगा लेकिन इस टॉप की वजह से वो हिस्सा खुला है, जो जरूर कवर किया जाना चाहिए! उर्फी के टॉप की स्लीव्स तो पूरी हैं लेकिन सामने से इस तरह कतरा गया है किकतरा गया है कि उनके फ्रंट ओपन है.

जींस भी बयान कर रही कहानियां
जैसा कि आप देख सकते हैं, उर्फी के टॉप में सिर्फ इतना कपड़ा है कि उनके गले और हाथों को कवर कर सके. अपनी इज्जत ढकने के लिए एक्ट्रेस ने दो पेंडेंट्स को यूज किया है. इतना ही नहीं, उर्फी की जीन्स भी ठीक तरह से नहीं पहनी गई है. उर्फी ने जीन्स के बटन खोले हुए हैं और वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि वो जीन्स उतारने की कोशिश कर रही हैं. 
 


संबंधित समाचार