होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सोनीपत के इस स्कूल के रिजल्ट से सब हैरान, कोई छात्र नहीं हुआ पास,10 वीं का रिजल्ट आया जीरो

सोनीपत के इस स्कूल के रिजल्ट से सब हैरान, कोई छात्र नहीं हुआ पास,10 वीं का रिजल्ट आया जीरो

 

HBSE 10th Result: हरियाणा शिक्षा बोर्ड का रिजल्ट हाल ही में घोषित हो चुका है। वहीं सोनीपत के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का रिजल्ट बेहद निराशाजनक रहा। दसवीं कक्षा में पढ़ाई करने वाले 43 बच्चे फेल हो गए हैं। इस मामले में जब स्कूल की प्रिंसिपल से बात की गई तोउनका भी अजीबोगरीब बयान सामने आया है।

57 में से  43 बच्चे हुए फेल

दरअसल, सोनीपत के गांव गढ़ी झिझिरा में स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की दसवीं कक्षा में कुल 57 छात्र पढ़ाई कर रहे थे, दिन में से 14 बच्चों को कंपार्टमेंट आई है और 43 बच्चे फेल हो गए हैं। वहीं स्कूल की प्रिंसिपल से इस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो गई है और बच्चों ने पहली बार ये बोर्ड परीक्षा दि है। इसी कारण ऐसा हुआ है। 

वहीं, पूरे मामले में खंड शिक्षा अधिकारी का कहना है कि सभी स्कूलों की लिस्ट मंगवाई जा रही है। जिस स्कूल का रिजल्ट खराब है, उनके अध्यापक और प्रिंसिपल लिखित में रिपोर्ट मंगवाई गई है। वहीं, अगर किसी भी अध्यापक किसी की कमी पाई जाती है तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होगी और आगे सभी कमियों को दूर कर बच्चों की तरफ ध्यान दिया जाएगा।

 

 


संबंधित समाचार