होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sonipat: कार सवार बदमाशों ने जिम संचालक का किया अपहरण, मारपीट कर कथूरा के पास फेंका

Sonipat: कार सवार बदमाशों ने जिम संचालक का किया अपहरण, मारपीट कर कथूरा के पास फेंका

 

सोनीपत सोनीपत के गांव जाहरी के पास से कार सवार सात-आठ युवक एक जिम संचालक का अपहरण कर भाग गए। घटनास्थल से गुजर रहे जिम संचालक के गांव के रहने वाले युवक ने घटना को देखकर मामले से जिम संचालक के परिजनों व पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने ग्रामीण के बयान पर एक नामजद समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बाद में आरोपी उसे कथूरा के पास छोड़कर फरार हो गए। गांव ठरू निवासी अरुण ने सदर थाना पुलिस को बताया कि वह सोमवार को बाइक पर सवार होकर सोनीपत से अपने गांव जा रहा था।

जब वह गांव जाहरी के पास जिम बॉडी स्टेशन के पास पहुंचा तो उसने देखा कि दो कार सवार सात-आठ युवक जिम के बाहर पहुंचे। उन्होंने जिम के बाहर से उनके गांव के अमरदीप को पकड़ लिया। उन्होंने अमरदीप की पिटाई शुरू कर दी। उनमें एक युवक रोहतक के गांव भालोट का शक्ति भी था। उन्होंने अमरदीप की पिटाई कर उसे कार में डाल लिया और अपहरण कर भाग गए। उसने मामले से अमरदीप के भाई प्रदीप को अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस को बताया गया। पुलिस ने जांच करते हुए युवकों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने मामले में सोमवार रात को अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। बाद में पुलिस को पता लगा कि आरोपी घायल अमरदीप को गांव कथूरा के पास फेंक कर भाग गए है। पुलिस ने जिम संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसे उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश को टीम लगी हुई हैं। वह जिम के बाहर से अमरदीप का अपहरण कर कथूरा के पास फेंक गए।

यह भी पढ़ें- रोहतक में किशोर की चाकू घोंप कर हत्या, हमलावरों ने छह जगह किए थे वार


संबंधित समाचार