होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रोहतक में किशोर की चाकू घोंप कर हत्या, हमलावरों ने छह जगह किए थे वार

रोहतक में किशोर की चाकू घोंप कर हत्या, हमलावरों ने छह जगह किए थे वार

 

रोहतक : बालक नाथ कॉलोनी के रहने वाले 11वीं के छात्र की रविवार रात चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। बीच-बचाव करने पर एक और छात्र घायल हुआ है। कुछ दिन पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया है। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले के अनुसार, बालक नाथ कॉलोनी का रहने वाला 16 वर्षीय दीपक दसवीं पास है। उसके पिता कर्ण प्लंबर है। देर रात दीपक अपने एक दोस्त शुभम के साथ गोकर्ण डेरे की तरफ किसी काम से जा रहा था।

इसी दौरान रास्ते में दो युवकों ने उनको रोक लिया। दोनों युवको के पास तेजधार हथियार थे। आरोपियों ने मौका पाते ही दीपक पर से ज्यादा प्यार से कई वार कर दिए। उसके दोस्त ने उसे बचाने का प्रयास तो उस पर भी तेज धार हथियार से वार किया गया। आरोपित वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जानकारी मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के परिजन उसे सिविल अस्पताल में लेकर आए। जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया लेकिन पीछे में पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस पर थाना प्रभारी सिटी देशराज सिंह ने बताया कि युवक की तेजधार हथियार से हत्या की गई है।आरोपितों की पहचान कर ली गई है।कई दिन पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।

परिवार में सब का लाडला था दीपक
दीपक परिवार में सब का लाडला था उसने दसवीं पास करने के बाद 11वीं में दाखिला लिया था। दीपक से बड़ी बहन सपना है इसके बाद बड़ा भाई राहुल और बड़ी बहन रीनिका का है। युवक की मौत से परिवार गहरे सदमे में है। परिवार ने कई आरोपियों के नाम भी पुलिस के सामने बताए हैं इस आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

2 दिन पहले हुआ था झगड़ा
छात्र के भाई ने बताया कि 2 दिन पहले ही उसका नेहरू कॉलोनी के कुछ लड़कों के साथ विवाद हुआ था, लेकिन झगड़ा करने वाले युवक ने उसके साथ समझौता कर लिया था। दूसरे पक्ष की तरफ से जो लोग आए थे,उन्होंने ही हत्या की है। तीन जगह घातक वार परिजनों ने बताया कि हमलावरों ने उसकी हत्या करने के लिए ही उस पर वार किए थे। छात्र की गर्दन, कान के पास, पेट और कमर के पास घातक वार किए गए थे, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Mid-Day Meal : एक जुलाई से स्कूलों में बच्चों को मिलेगा पका पकाया भोजन


संबंधित समाचार