होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा बजट सत्र का दूसरा चरण, CM का कई मुद्दों पर जवाब, अभय चौटाला ने किया वॉक आउट

हरियाणा बजट सत्र का दूसरा चरण, CM का कई मुद्दों पर जवाब, अभय चौटाला ने किया वॉक आउट

 

Haryana Budget Session: हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे चरण की सदन की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरू हो चुकी है। इस दौरान समालखा के विधायक धर्म सिंह छोकर ने संभाल में बनाए जा रहे पुल के साथ सर्विस रोड नहीं बनाने से आ रही परेशानी का मुद्दा उठाया तो डिप्टी सीएम ने 31 मार्च तक काम पूरा होने का आश्वासन दिया। 

 

मंत्री जेपी दलाल ने समाधान का किया दावा
कांग्रेस विधायक मेवा सिंह ने टूटी पुलिया और पानी निकासी का मामला रखा तो मंत्री जेपी दलाल ने तीन दिन मे पानी निकासी का दावा किया। सदन में मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा कि विधायक को कोई पर्सनल दिक्कत हो तो वह मुझे बता दें। इस पर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले पर्सनल दिक्कत क्या होती है। जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि बोले मेरे पास विधायक के खिलाफ मौखिक शिकायत, लिखित में आइ तो बताउंगा।

अभय चौटाल ने किया वॉक आउट
वहीं पिछले सत्र में निष्कासित अभय चौटाला भी सदन में पहुंचे। विधायक अभय चौटाला ने किसानों के कर्ज को लेकर सवाल किया। उनके सवाल का कृषि मंत्री जेपी दलाल ने जवाब दिया। जिस पर अभय चौटाला बोले, सरकार नहीं दे रहीं है। जिसके चलते चौटाला और स्पीकर में नोक झोंक हो गई और जवाब से असंतुष्ट होकर उन्होंने सदन का वॉक आउट कर दिया।

कई इमारतों को ध्वस्त किया जा चुका
अवैध इमारतों को लेकर किए गए सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि ग्रीन बेल्ट पर बनी अवैध इमारतों पर राज्य सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है। अब तक सरकार के पास 1500 से अधिक ऐसी चिह्नित इमारतों की जानकारी उपलब्ध, कई इमारतों को ध्वस्त किया जा चुका है। 
 


संबंधित समाचार