होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सना खान ने कहा फिल्मी दुनिया को अलविदा, इंडस्ट्री छोड़ने की बताई ये वजह

सना खान ने कहा फिल्मी दुनिया को अलविदा, इंडस्ट्री छोड़ने की बताई ये वजह

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद सना खान ने अपने सोशल मीडिया अकांउट के जरिए दी है। सना ने ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ने की वजह इस्लाम को बताया है। उन्होनें कहा है कि वह मानवता की सेवा करना चाहती हैं और अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी।

सना खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मुझे अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।' लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि क्या इंसान के इस दुनिया में आने का मतलब सिर्फ ये है कि वो केवल दौलत और शोहरत कमाए? क्या उसका ये फर्ज नहीं है कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजार दे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है?

इसी बीच सना ने लिखा कि इन दो सवालों के जवाब में मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा ? इस सवाल का जवाब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है।

बता दें कि सना खान एक्ट्रेस, डांसर, मॉडल हैं और अपने लुक्स और टैलेंट के चलते वे हर बार खुद को साबित करती आई हैं। वो 50 से अधिक विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। बता करें उनकी फिल्मी करियर की तो 2005 में सना ने हाई सोसाइटी नाम की फिल्म से शुरूआत की थी। इसके बाद उन्हें बिग बॉस सीजन 6 से बड़ा ब्रेक मिला था। वो सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में भी नजर आई थी।

यह भी पढ़ें- Himanshi Khurana की कोरोना से जंग जीतने के बाद फोटो शेयर कर लिखा- अब मैं फिट हूं


संबंधित समाचार